Jawan Sali Ki Kamukta

Jawan Sali Ki Kamukta

Meri mast saali Sikha 19 saal ki hai. Par chuchi 34, kamar 30 or gaand 36 to kul milakar chodne ke liye mast chut thi. Par saali kisi ko haath nahi rakhne deti thi. Jaane kitna hi viry muth maarkar bah chuka tha, uske naam par.

Par kahte hai, ki Bhagwan ke ghar der hai, andher nahi. Ek din wo mouka mila hi gya. Wo apni didi or jija ji ke yahan, yani hamare yahan rahne aayi.

Meri patni Ruchi waese to apni bahan se bahut pyar karti hai. Par jab bhi main uske pass rahne ki koshish karta, to meri patni use koi naa koi bahana banakar usko apne saath le jaati. Shayad wo meri niyat pahchaan gyi thi. Raat ko jab sab sote, to main apni saali ke son eke baad uske badan ko sahlata, uski chuchi ko dabata or phir muth maarkar so jaata. Wo ek maah ke liye hum logo ke yahan rahne aayi thi.

Ek din, meri patni ko office jaldi nikalna pada or use sham ko der tak office me rukna tha. Meri saali so rahi thi. Main uske pass aaya or wo us samay ek skirt pahan kar so rahi thi. Skirt uski gori makhmali tango se upar uthkar jaangho tak takriban chaddi se kuch hi centimetre niche rah gyi thi. Suhab-subah is dharshy ko dekhkar mere andar ka shaithan jag gya. Waese bhi meri saali ko aaye char din ho chuke the or main apni biwi ko bhi chod nahi paya tha. Sirf muth maarkar so raha tha.

Main apni saali ki gori, narm, gudaaj jaangho ko sahlane laga. Phir mene jaangho par chummi li or skirt ko pura upar utha diya. 15 mint tak main jaangho ko chusta or sahlata raha. Phir mene apni saali ke charhre ke tarf dekha, to wo abhi tak bina harkat ke padi hui thi.

Ab mene uski shirt ka batan khol diya or bra kholne ki koshish me lag gya. Meri shaadi ko 2 saal ho gye the, isliye bra kholne me anubhavi me tha. Ab uske mast chuchako ko awaz karake, main masalne laga. Abhi tak aadha ghanta ho chuka tha or phir bhi uske tarf se koi harkat nahi ho rahi thi. Mujhe shak hua, ki wo jaanbujhkar sone ka natak kar rahi hai. Mene uske chuchako ko or bhi jor se masalna shuru kar diya.

Ab dhimi-dhimi aahe mere kaano me padhne lagi or mene Sikha ki tarf dekha or kaha – aankhe khol lo jaaneman or maza lo. Is tarh se naa tumhe maza aayega or naa hi mujhe.

Usne apni aankhe khol di. Uska chaehra bata raha tha, ki wo garam ho rahi hai. Aakhirkaar nya or jawan khun tha.

Ab main apni saali ki shirt or bra dono utaar chuka tha or uski chuchiyo ko dhang se chusne laga tha. Bich-bich me, main unko masal bhi deta tha. Uske siskariya tej hone lagi thi. Ab uske gadraye jism ko dekhkar mere jism me chitiya si rengne lagi. Mene Sikha ke shrir se baki kapade bhi utaar diye or jagah-jagah chumna shuru kar diya.

Wo to pagalo ki tarh apne haatho se mere shrir par nakhun maarne lagi or mere underwear me haath daalkar mere land ko dabane lagi. Main samjh gya, ki wo puri tarh se garam ho chuki hai. Mene apni kapade bhi utaar diye.

Nyi or kwari seal todne or jyada der tak apni saali ko chodne ke liye, mene only me spry apne sishin mund par spry kara tha. Phir apni saali ko palang par lita kar, uski dono tango ko fela diya or uski gulabi chut par apni jibh chalane laga. Wo mere baal khichne lagi. Phir main khada hua or uski chut par land ko rakhkar ek jor ka dhakka maara.

Karib do inch land andar chale gya, magar jaese hi mene baki 5 inch land andar karne ke liye dhakka maara, Sikha Chikh padi.

Mene uske chuchako ko chusna shuru kar diya. Thodi der me, wo shant ho gyi or andar karne ke liye kahane lagi. Agle do dhakko me, mera 7 inch ka pura land uski chut me andar tha. Wo chikhti rahi. Par ye shaswat satya hai, ki ladkiya pahli baar land andar karne ke samay jitna roti-machalti hai or agar dhang se pahli chudai ka maza diya jaaye. To wo badi chudasi ho jaati hai or aage jiwan me kholkar chudai ka maza leti hai or deti hai. Par Sikha to dard se rone lagi or chutne ke kohish karne lagi. Uspar, jaese hi uska parda fata, to wo behosh si ho gyi.

Pura land andar karne ke baad, main uski chuchi chusne laga or kuch der bina land me koi harkat kiye pada raha. Phir dhire-dhire mene land ko andar-bahar karna shuru kiya or thodi hi der me apni gati ko tej kar diya. Sikha ab mere saath chudai ka maza lene lagi or uchal-uchal kar mere dhakko ka jawab dene lagi.

Kuch der Sikha ko niche daal kar pelne ke baad, mene apna land bahar nikaal liya or dekhne lagi, ab kya hone wala hai. Main use palang ke kone par ulta lita kar uske pero ko kholkar, phir se apne land ko andar daalne laga or is baar, apne land ko andar-bahar karne ke saath-saath, mene uski gaand me bhi apni ungli daal di. Uske saanse tej chalne lagi or shrir me halchal si hone lagi. Main samjh gya, ki wo ab jhdne wali hai.

Main phir apna land bahar nikaal liya or Sikha ko phir se mishinri style me chodna shuru kar diya. 4-5 tej dhakko me hi usne apna pani chodna shuru kar diya or mujhe kskar pakad liya. 2-3 dhakko ke baad hi mera pani bhi nikal dya or maine Sikha ki naram, mulayam or garam chut ke kone-kone ko bhigo diya.

Maine jab usse pahli chudai ke bare me pucha, to usne kaha – sach me bahut maza aaya.

Usne uthne ki kohish ki, to dard ki shikayat ki. Main apni god me uthakar use bathroom me le gya. Wahan mene uski chut ko garam pani se seka or dho diya. Sikayi ke karan use dard se aaram hua. Phir usne mera land dho diya.
Jawan Sali Ki Kamukta Jawan Sali Ki Kamukta Reviewed by desi on 04:57 Rating: 5

6 comments:

  1. I m full hot boy my number 03225482695
    I love girls feet,Ager koi larki ya aunti real
    sex ya cal sex krna chahti ho har tahra ka
    drity se drity sex ya group sex to cal me,har
    tahra ka raz rakha jay ga,full maza do ga aik
    bar try kro pher fasla ap par, Girls k foot
    chomna,foot ki ungliya chosna,foot k talvy
    chaatna zuban se,foot ko apni aankhu par
    lagna,hont chosna,zuban chosna.girls ka
    thook peena,boobs chosna,boobs ka milk
    peena,phudi par har jaga kiss karna,phudi k
    hont chosna,phudi k andar zuban daal k
    chaatna.phudi ka pani peena,peshab
    peena,gand chaatna,gand k surakh me
    zuban daalna,apna 9inch lamba mota lun
    phudi me dalna har style me din rat
    chodna,gand me lun daalna.lun choswana
    bhoot bhoot bhot pasnd ha, girls ki gulami
    krna etc bhot bhot pasnd ha muje,cal me
    sexy girls 03225482695 , koi aunti ya girls
    real sex karna chaahti ho to call me 03225482695,har tahra ka raz ho ga daaro mat azma k dekh lo,pakistan k kisi b city ki girl ho,mera lun 9inch lamba or mota hay jo ap ko sakun de ga ,call me ya whtsap me sexy and hot girls,my name hot boy my number 03225482695 or whtsap,

    ReplyDelete
  2. I m full hot boy my number 03225482695
    I love girls feet,Ager koi larki ya aunti real
    sex ya cal sex krna chahti ho har tahra ka
    drity se drity sex ya group sex to cal me,har
    tahra ka raz rakha jay ga,full maza do ga aik
    bar try kro pher fasla ap par, Girls k foot
    chomna,foot ki ungliya chosna,foot k talvy
    chaatna zuban se,foot ko apni aankhu par
    lagna,hont chosna,zuban chosna.girls ka
    thook peena,boobs chosna,boobs ka milk
    peena,phudi par har jaga kiss karna,phudi k
    hont chosna,phudi k andar zuban daal k
    chaatna.phudi ka pani peena,peshab
    peena,gand chaatna,gand k surakh me
    zuban daalna,apna 9inch lamba mota lun
    phudi me dalna har style me din rat
    chodna,gand me lun daalna.lun choswana
    bhoot bhoot bhot pasnd ha, girls ki gulami
    krna etc bhot bhot pasnd ha muje,cal me
    sexy girls 03225482695 , koi aunti ya girls
    real sex karna chaahti ho to call me 03225482695,har tahra ka raz ho ga daaro mat azma k dekh lo,pakistan k kisi b city ki girl ho,mera lun 9inch lamba or mota hay jo ap ko sakun de ga ,call me ya whtsap me sexy and hot girls,my name hot boy my number 03225482695 or whtsap,

    ReplyDelete
  3. i am from lahore koi girl mujsay bt kro ge
    long term frndshp here is my whats app num
    03070378875

    ReplyDelete
  4. Hi karachi se koi girl jo meri tarah akeli ho partner ki talaash me ho dosti karna chahti ho to hum achay dost bn saktay hain ye mera number hai 0325 7902029

    ReplyDelete
  5. Hi girls I m boy 28 from Karachi looking for having a sexy relationship if someone interested from Karachi so here's my WhatsApp number only for females 03001777024

    ReplyDelete

  6. جو لڑکیاں اور خواتین اپنے گھر بیٹھ کر انٹرنیٹ کے ذریعے حق حلال مہینہ 40 سے 50 ہزار تک کمانا چاہتی ہے وہ بھی عزت و احترام کے ساتھ تو ابھی رابطہ کریں میں ان کی مدد کرونگا ۔ وٹس یا کال نمبر 03019738356

    ReplyDelete

Powered by Blogger.